kartik-aryan-fee-upcoming-movie
Movie & Series

कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म में 10 दिन की शूटिंग के लिए लिए थे 20 करोड़ रूपये

कार्तिक आर्यन अपने अभिनय से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बना ली है। लोग उनकी अभिनय को काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

लोगों के लिए तो वह अच्छे हैं हैं परंतु धीरे-धीरे कार्तिक आर्यन फिल्म निर्माताओं के भी पसंदीदा कलाकार बन गए हैं। इसके साथ वह सबसे महंगे अभिनेताओं में से एक बन गए हैं।

एक रिपोर्ट में यह बात सामने आई थी कि कार्तिक आर्यन सिर्फ 10 दिन के शूटिंग के लिए उन्होंने 20 करोड़ रूपये लिए थे। एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया था।

कार्तिक आर्यन ने खुद किया इस बात का खुलासा

खबर सामने आ रही थी कि कार्तिक आर्यन ने नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म फिल्म धमाका में केवल 10 दिनों की शूटिंग के लिए उन्होंने 20 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। इसकी शूटिंग कोरोनावायरस के दौरान हुई थी।

इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में कार्तिक आर्यन से पूछे जाने पर उन्होंने खुद इस बात को स्वीकार किया था।

उनसे पूछे जाने पर उन्होने यह कहा की ” यह उनकी फीस थी और वह इस काबिल थे।”

20 दिन में पैसा डबल

आप की अदालत में जब रजत शर्मा ने कार्तिक आर्यन से पूछा कि एक फिल्म के लिए 10 दिन की शूटिंग के लिए आपने 20 करोड़ रूपये चार्ज किए थे।

तो उन्होंने इस बात को खोला था कि हां मैंने 10 दिन के शूटिंग के लिए 20 करोड़ रूपये चार्ज किए थे।

और उन्होंने कहा, “सर ये किया था कोरोना के टाइम पे। वो एक फिल्म ऐसे बनी और 10 दिन का शूट था उसका। वो मेरा मेहनताना था और 10 दिन क्या 20 दिन में मैं अपने प्रोड्यूसर्स के पैसे डबल कर देता हूं तो इतना तो बनता है।”

कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म

कार्तिक आर्यन आजकल अपनी आने वाली अगली फिल्म को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। उनकी अगली फिल्म का नाम शहजादा है जो कि साउथ फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ का हिंदी रिमेक है।

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन मुख किरदार निभाने वाले हैं एवं उनके साथ इस फिल्म में प्रवेश रावल मनीषा कोइराला भी है।

इस फिल्म रोहित धवन के द्वारा निर्देशन किया जा रहा है। फिल्म सिनेमाघरों में 10 फरवरी को रिलीज होगी।

कार्तिक आर्यन इस फिल्म के बाद इस साल वह ‘सत्यप्रेम की कथा’ और साथ ही लुका छिपी का दूसरा पार्ट ‘लुका छिपी 2’ में नजर आने वाले है और साथ ही वह “कैप्टन इंडिया” में नजर आने वाला है जिसका निर्देशन हंसल मेहता के द्वारा किया जायेगा।

Hindikhajana

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *