bollywood-upcoming-movie-of-2023
Movie & Series

2023 की ये 8 बड़ी फिल्में क्या बचाएगी बॉलीवुड की इज्जत, दाव पर लगी बॉलीवुड की इज्जत

पिछले साल बॉलीवुड का बहुत ही बुरा प्रदर्शन रहा। पिछले साल बॉलीवुड की ऐसी कोई फिल्म नहीं है जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया हो।

वहीं पिछले साल साउथ की फिल्में नंबर वन पर रही। साउथ की फिल्में इंडिया में ही नहीं बल्कि अन्य देश में भी अच्छा प्रदर्शन किया।

वहीं अगर हम बॉलीवुड की फ्यूचर की बात करते हैं तो इसका फ्यूचर काफी नीचे गिरता हुआ नजर आता है। लेकिन 2023 में कुछ ऐसी फिल्में रिलीज होने वाली है जिसको बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा हिट होने की संभावना है और हो सके तो वह बॉलीवुड का नीचे गिरता हुआ कैरियर को ऊपर ले जा सकता है।

तो आइए जानते हैं वह फिल्मों में कौन-कौन है जो बॉलीवुड की इज्जत बचा सकती है।

1. पठान (Pathaan)

pathan

इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीद लगी हुई है क्योंकि इस फिल्म के साथ शाहरुख खान एक लंबे अरसे के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं।

इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद के द्वारा डायरेक्ट की जा रही है। शाहरुख खान की यह फिल्म 25 जनवरी की रिलीज होगी।

2. भोला (Bholaa)

bholaa

इस फिल्म में अजय देवगन मुख किरदार का रोल निभा रहे हैं साथ ही साथ वह इस फिल्म को खुद डायरेक्ट भी कर रहे हैं। यह फिल्म 30 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

पिछले साल अजय देवजन की फिल्म “दृश्यम 2” ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचाई थी।

3. जवान (Jawan)

jawan

इस फिल्म के साथ भी बॉलीवुड को काफी उम्मीदें टिकी हुई है। इस फिल्म को एटली कुमार के द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा। यह फिल्म सिनेमाघरों में 2 जून को रिलीज होगी।

इस फिल्म में भी शाहरुख खान मुख्य किरदार निभा रहे है और लोगों को शाहरुख खान से बॉलीवुड को बचाने को लेकर काफी उम्मीदें है।

4. आदिपुरुष (Adipurush)

adipursh

इस फिल्म के साथ लोगो को काफी उम्मीदें लगी हुई थी क्योंकि यह एक बहुत बड़ी बजट की फिल्म है परंतु इसका टीजर रिलीज होने के बाद लोगो को उनके उम्मीदें टूटती हुए नजर आई।

प्रभास इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे है साथ ही सैफ अली खान उनके अपोजिट नजर आने वाले है। ओम राउत के द्वारा इस फिल्म का डायरेक्शन किया जा रहा है।

5. टाइगर 3 (Tiger 3)

tiger 3

सलमान खान की लगातार पिछली कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई है। परंतु इस फिल्म से लोगो को काफी आस है क्योंकि ये टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है। इस फिल्म का पिछला दो पार्ट काफी हिट हुई है।

रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो देखने को मिल सकता है। यह फिल्म सिनेमाघरों में 10 नवंबर को रिलीज होगी।

Hindikhajana

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *