जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के अलावा फरहान अख्तर की वह टॉप रेटेड फिल्में जिन्हे अपनी जिंदगी में एक बार जरूर देखे  

फरहान अख्तर की बात करें तो वह बॉलीवुड में अभिनेता होने के साथ-साथ एक जाने-माने फिल्म निर्माता निर्देशक और लेखक भी हैं। आज 9 जनवरी 2021 को वह अपना 49 वां जन्मदिन मना रहे हैं।  

इनके फिल्में प्रेरणा से भरे होते हैं। इनके फिल्में देखकर हमें एक अलग प्रकार का मोटिवेशन प्राप्त होता है। परंतु यह बॉलीवुड में अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी चर्चा में बने रहते हैं।  

यह फिल्म का कहानी एक रोडट्रिप पर आधारित हैं। इसमें ऋतिक रोशन फरहान अख्तर अभय देओल कैटरीना कैफ है।  इस फिल्म को Imdb पर 8.2 रेटिंग मिली है।  

1. जिंदगी ना मिलेगी दोबारा 

यह फिल्म एथलीट मिल्खा सिंह के जीवन पर आधारित हैं। यह फिल्म मिल्खा सिंह के सफलता के पीछे संघर्ष को दिखाया है। इस फिल्म को Imdb पर 8.2 रेटिंग मिला है ।  

2. भाग मिल्खा भाग  

कुछ दोस्त मिलकर अपना म्यूजिक बैंड की शुरुआत करते हैं परंतु आपसी तनाव के कारण सभी अलग हो जाते हैं  परंतु 10 साल बाद वह सभी दोस्त इत्तेफाक से एक साथ फिर मिलते हैं।  Imdb पर इस फिल्म को 7.7 रेटिंग मिली है।  

3. रॉक ऑन  

इस फिल्म में स्ट्रगलिंग एक्टर की कहानी दिखाई गई है जिसमें फरहान अख्तर, कोंकणा सेन शर्मा, ऋषि कपूर, डिंपल कपाडिया और संजय कपूर अहम भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म को Imdb पर 7.1 रेटिंग मिली है।  

4. लक बाई चांस  

इसमें फरहान अख्तर एक पुलिस वाले और अमिताभ बच्चन एक बुजुर्ग चेस ग्रैंड मास्टर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में यह दोनों इत्तेफाक से मिलते हैं  इस फिल्म को Imdb पर 7.1 रेटिंग मिली है।  

5. वजीर  

सलमान खान अपने आप को फिट रखने के लिए करते हैं यह एक्सरसाइज डाइट को फॉलो