कार्तिक आर्यन अपने अभिनय से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बना ली है। लोग उनकी अभिनय को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। 

लोगों के लिए तो वह अच्छे हैं हैं परंतु धीरे-धीरे कार्तिक आर्यन फिल्म निर्माताओं के भी पसंदीदा कलाकार बन गए हैं। इसके साथ वह सबसे महंगे अभिनेताओं में से एक बन गए हैं। 

एक रिपोर्ट में यह बात सामने आई थी कि कार्तिक आर्यन सिर्फ 10 दिन के शूटिंग के लिए उन्होंने 20 करोड़ रूपये लिए थे। एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया था। 

खबर सामने आ रही थी कि कार्तिक आर्यन ने नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म फिल्म धमाका में केवल 10 दिनों की शूटिंग के लिए उन्होंने 20 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। इसकी शूटिंग कोरोनावायरस के दौरान हुई थी। 

इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में कार्तिक आर्यन से पूछे जाने पर उन्होंने खुद इस बात को स्वीकार किया था। उन्होने यह कहा की " यह उनकी फीस थी और वह इस काबिल थे।" 

और उन्होंने कहा, "सर ये किया था कोरोना के टाइम पे। वो एक फिल्म ऐसे बनी और 10 दिन का शूट था उसका। वो मेरा मेहनताना था और 10 दिन क्या 20 दिन में मैं अपने प्रोड्यूसर्स के पैसे डबल कर देता हूं तो इतना तो बनता है।" 

कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी अगली फिल्म का नाम शहजादा है जो कि साउथ फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' का हिंदी रिमेक है। 

इस साल वह 'सत्यप्रेम की कथा' और साथ ही लुका छिपी का दूसरा पार्ट 'लुका छिपी 2' में नजर आने वाले है और साथ ही वह "कैप्टन इंडिया" में नजर आने वाला है जिसका निर्देशन हंसल मेहता के द्वारा किया जायेगा। 

सलमान खान अपने आप को फिट रखने के लिए करते हैं यह एक्सरसाइज डाइट को फॉलो